Home सिने-जगत जानें कब-कब मुसीबत में सामने आए ‘दानवीर’ अक्की

जानें कब-कब मुसीबत में सामने आए ‘दानवीर’ अक्की

155

नई दिल्ली: इन दिनों एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम सबकी जुबान पर है और हो भी क्यों ना, जो काम अक्षय ने किया है उसकी तारीफ जितनी भी की जाए वो कम है. पिछले कुछ समय से पुरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार झेल रही है और इससे भारत भी अछूता नहीं है. अब तक भारत में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कितने हीं इससे संक्रमित हैं और इनकी मदद के लिए कई सेलेब्स से लेकर आम जनता सामने आ रही है. ऐसी ही लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 25 करोड़ रूपय की धनराशि दी है, जिसकी वजह है उनकी हर जगह वाहवाही हो रही है और सभी उन्हें दुआंए दे रहे हैं. आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब अक्षय ने अपना बड़ा दिल दिखाया, इससे पहले भी कई मौके ऐसे आए जब अक्षय जरूरत के समय सबसे आगे खड़े दिखे हैं. आइए एक नजर डालते हैं अक्षय के दिलदार रूप पर…

पुलवामा में 5 करोड़
अक्षय ने पिछले साल पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए 5 करोड़ रुपए की मदद की. कहा जाता है कि अक्षय ने यह धनराशि ‘भारत के वीर’ फंड में दी.

असम बाढ़ में 2 करोड़
असम में आई बाढ़ के दौरान अक्षय ने 2 करोड़ रुपए दान कर मानवता का परिचय दिया. इसके साथ ही अक्षय ने सबसे दान करने की अपील भी की थी.