Home सिने-जगत बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने लगातार चौथी बार कराया कोरोना टेस्ट

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने लगातार चौथी बार कराया कोरोना टेस्ट

138

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने लगातार चौथी बार कोरोनो टेस्ट (corona test) कराया है लेकिन इस बार भी रिजल्ट पॉजिटिव आया है. इससे उनके परिवार को काफी चिंता हो रही है. कनिका 20 मार्च से अस्पताल में भर्ती हैं. वह 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं. इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था.

कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं. हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया. कनिका फिलहाल संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं. वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी.

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, “हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं. ऐसा लगता है कि कनिका पर उपचार कारगर नहीं हो रहा है और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें उन्नत उपचार के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते. हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं.” हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि सिंगर की हालत स्थिर है.

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, “हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं. ऐसा लगता है कि कनिका पर उपचार कारगर नहीं हो रहा है और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें उन्नत उपचार के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते. हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं.” हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि गायिका की हालत स्थिर है.